गुरुवार, 10 जनवरी 2013

सेना भर्ती रैली गाजीपुर (Army recruitment rally Gazipur)

सेना भर्ती पूर्वाचल के छह जिलों में 28 से-  सेना पूर्वाचल के छह जिलों गाजीपुर, सोनभद्र, बलिया, आजमगढ़, जौनपुर व मीरजापुर में 28 जनवरी 2013 से भर्ती प्रक्रिया शुरू करने जा रही है जो छह फरवरी तक चलेगी। भर्ती के लिए आरटीआइ ग्राउंड और पीजी गाजीपुर का चयन किया गया है। 
सेना भर्ती कार्यालय के अनुसार रैली के दौरान सैनिक जनरल ड्यूटी, सैनिक क्लर्क/एसकेटी, नर्सिग सहायक, टेक्नीकल व ट्रेंड्समैन की सीधी भर्ती होगी। सैनिक जनरल ड्यूटी के लिए 17 वर्ष छह माह से 21 वर्ष आयु तक व शेष पदों के लिए 17 वर्ष छह माह से 23 वर्ष आयु तक के अभ्यर्थी भाग ले सकेंगे।
 गाजीपुर में 28 जनवरी को सेना भर्ती रैली में पहले दिन मीरजापुर के युवाओं को मौका मिलेगा। गाजीपुर के अभ्यर्थियों को दो दिन मौका मिलेगा। 29 को मुहम्मदाबाद तहसील व गाजीपुर और 30 गाजीपुर की जमानिया, जखनियां, व सैदपुर के युवा भाग ले सकेंगे। जौनुपर के अभ्यर्थियों को 31 जनवरी, बलिया के 1 फरवरी, सोनभद्र के युवाओं को 2 फरवरी को मौका मिलेगा। 2 फरवरी को ही आजमगढ़ के उन युवाओं की भर्ती होगी जो ट्रेड्समैन बनना चाहते हैं। शेष पदों के लिए आजमगढ़ के युवाओं को 3 फरवरी को मौका मिलेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

कुल पेज दृश्य

हिन्दी वेब